Malik Trailer में Fahadh Faasil ने कुछ ऐसा किया है कि Film देखने की Excitement डबल हो गई


OTT प्लेटफार्म ,अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा "मलिक" का एंटेरटेनिंग ट्रेलर रिलीज कर दिया है।  जिसका प्रीमियर 15 जुलाई 2021 में होगा। महेश नारायण द्वारा लिखित और निर्देशित और एंटो जोसेफ द्वारा निर्मित, फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, फहाद फासिल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जिनके साथ निमिषा सजयन, जोजू जॉर्ज, विनय फोर्ट, दिलेश पोथन, जलाजा, सलीम कुमार, इंद्रान, सनल अमन, दिनेश प्रभाकर, दिव्या प्रभा और पार्वती कृष्णा अहम किरदार में नजर आएंगी।



फिल्म की कहानी सुलेमान मलिक के जीवन से आमने-सामने करवाएगी। जो एक करिश्माई नेता है और अपने समुदाय के लोगों की मदद करने के लिए कदम आगे बढ़ता है और उन्हें भ्रष्ट ताकतों के खिलाफ खड़े होने के लिए समर्थन करता है। जो उन्हें अपने फायदे के लिए जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने के लालची एजेंडे से बचाता है।


एक्टर फहाद फासिल ने उत्साह के साथ शेयर किया, “महेश सर जैसे शानदार डायरेक्टर के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। सीयू सून और जोजी की अभूतपूर्व सफलता के बाद, जिन्हें अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था ,मैं एक और रोमांचक रिलीज – 'मलिक' में प्रस्तुत होने के लिए रोमांचित हूं। "मलिक" की कहानी असल में मेरे लिए बहुत ज्यादा खास है और हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल लगा दिया है। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शकों को भी यह निराला ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लगेगा। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के दर्शक भी इस फिल्म पर अपना प्यार और सराहना शेयर करेंगे।”


एक्टर निमिषा सजयन ने भी शेयर किया। हम सभी इस फिल्म के बारे में उत्साहित हैं और अब अमेजॅन प्राइम वीडियो जैसी वैश्विक स्ट्रीमिंग सर्विस पर इसके प्रीमियर के साथ, मेरी खुशी सातवें आसमान पर है। फिल्म में एक बहुत ही अपरंपरागत और अलग कहानी  है। जो अलग-अलग समय अवधि में फैली हुई है जो मेरे लिए परफॉर्म करने के लिए काफी चुनौतीपूर्ण थी। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि प्रशंसक इस श्रेष्ठ काम पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं जिसे महेश सर ने खूबसूरती से डायरेक्शन  किया है। ”

Comments