आखिर क्यों सलमान खान पर चिल्लाए थे आदित्य रॉय कपूर?

 

सलमान खान
एक्टिंग हो, एक्शन हो, लोगों की मदद करने का काम हो या फिर किसी एक्टर को अच्छे से लताड़ लगाने की बात सलमान खान का नाम इसमें शुमार है। हर समय सलमान किसी न किसी चीज़ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। ऐसे में ये सुन्ना की कोई दबंग खान पर भी कोई चिल्ला सकता है थोड़ा अटपटा सा ज़रूर लगता है। सलमान खान को आपने आज तक बहुत लोगों पर गुस्सा करते या फिर चिल्लाते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन कोई सलमान खान पर चिल्ला दे और सलमान खान उस पर प्यार से बात करें... ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन ये बात 100 टका सच है कि शूटिंग के दौरान एक एक्टर सलमान खान पर जोर-जोर से चिल्ला पड़े थे। सलमान खान पर चिल्लाने वाले अभिनेता और कोई नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर थे।


2009 में सलमान खान की एक फिल्म आई थी जिसका नाम था 'लंदन ड्रीम्स'। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अजय देवगन, आदित्य रॉय कपूर और रणविजय सिंह भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आये थे। हालांकि ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी और बॉक्स-ऑफिस पर भी फ्लॉप गई थी। इस फिल्म से जुड़ा एक बहुत ही मजेदार किस्सा आदित्य रॉय कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। आदित्य ने खुलासा करते हुए बताया कि उनका फिल्म में पहला शॉर्ट सलमान खान के साथ था, इस सीन में उन्हें सलमान खान पर बहुत गुस्से से चिल्लाना था।

सलमान खान

आदित्य ने यह भी बताया कि, मेरा पहला सीन अस्पताल में हुआ था, जोकि रणविजय, सलमान खान और अजय देवगन के साथ था। इस सीन में सलमान खान को बेड पर लेटे रहना था और मुझे उन पर गुस्से से चिल्लाना था। उन्होंने कहा, ' उनके बैंड का एक सदस्य होने के नाते मुझे सलमान खान पर गुस्से से बहुत ज़्यादा चिल्लाना था। स्टोरी के हिसाब से एक समय के बाद अजय देवगन अपना बैंड छोड़कर चले जाते हैं और मुझे और रणविजय को सलमान के पास छोड़ जाते हैं। हालांकि वो सिर्फ फिल्म में शूटिंग का एक सीन था, लेकिन मेरे मन में बार-बार यही चल रहा था कि उनपर चिल्लाने के लिए इतनी हिम्मत कहां से लाऊं।


आदित्य रॉय कपूर कहते हैं कि, उनकी सलमान खान पर चिल्लाने की हिम्मत नहीं हो रही थी इसलिए इस सीन में उन्होंने बहुत सारे रीटेक लिए। उन्होंने कहा, 'मुझे याद भी नहीं सिर्फ इस एक सीन को शूट करने के लिए मैंने कितने रीटेक लिए थे। पूरे शॉर्ट में सलमान खान की आंखें बंद थी। मैंने हिम्मत दिखाते हुए सलमान खान पर चिल्लाकर इस सीन को बहुत मुश्किल से पूरा किया।आदित्य ने कहा मुझे नहीं पता था कि सलमान खान की इस पर कैसे रियेक्ट करेंगे।  

सलमान खान
सीन पूरा करने के बाद जब सलमान खान ने अपनी आंखें खोली और मेरी तरफ देख कर कहा 'कहा क्या है?' तो मुझे लगा वो नाराज हो गए और मैंने उनसे तुरंत माफी मांगनी शुरू कर दी। लेकिन वो मुस्कुराए और उन्होंने बहुत ही प्यार से कहा कि 'में मजाक कर अहा था। तुम काफी अच्छा कर रहे हो, चलो आगे बढ़ते हैं।' एक सेकेंड के लिए तो मैं बहुत डर गया था, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय सर और सलमान सर ने एक न्यूकमर होने के बावजूद भी मुझे बहुत प्यार और समर्थन दिया।

 

More Read it : 

थ्रोबैक पिक्चर में जानवी कपूर दिखी बैकलेस ड्रेस में 

इन एक्स कंटेस्टेंट्स को वापस रियलिटी शो में देखना चाहते हैं लोग 

King Khan ने बॉलीवुड में पूरे किए 29 साल, जानिए उनकी फिल्मों से जुड़े कुछ दिलचस्प राज़ 

For More Entertainment: https://youtu.be/C6yoXoJbs9I

 



Comments