अनुराग कश्यप को मिली बेटी की पहली कमाई से ट्रीट

 

Alia Kashyap

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप  अपनी बेटी आलिया कश्यप  को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते है| इस बार डायरेक्टर ने अपनी 'प्राउड  वाली फैंस के साथ फीलिंग शेयर की है| दरअलस, हाल ही में अनुराग की बेटी आलिया अपने पापा को लंच पर लेकर गईं, जिसके बाद उन्होंने बिल भी खुद पे किया| इस पल को अुनराग  कैमरे में कैद कर लिया. उस दौरान डायरेक्टर  बहुत ज्यादा इमोशनल भी हो गए थे| अनुराग कश्यप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे आलिया के साथ लंच पर गए हुए हैं|

Alia Kashyap
 इस दौरान आलिया अपने कार्ड से खाने की पेमेंट देती हुई नजर आ रही है और अनुराग इसका वीडियो बना रहे हैं. पेमेंट कर आलिया अपने पिता की तरफ देख कर, वे हंसती हुई  कहती हैं- आप मुझे शर्मिंदा महसूस करा रहे हो पापा  इस वीडियो को शेयर करके अनुराग ने भी अपनी फीलिंग बताई है|

Alia Kashyap
 अनुराग ने बताया कि आलिया ने उन्हें अपने कमाई से पहली बार ट्रीट दी है. डायरेक्टर ने लिखा, 'तो मेरी बेटी आलिया कश्यप  लंबी सुबह के बाद मुझे एक लंच पर लेकर गईं. इस के साथ उसने अपने खुद से पेमेंट किया,. ये पहली बार था तो मेरे लिए इसका रिकॉर्ड रखना अहमियत था. अनुराग के वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं|
याद दिला दे कि, हाल ही में फादर्स डे पर पापा अनुराग के साथ बनाया गया ब्लॉग काफी सुर्खियों में रहा, इस मौके पर उन्होंने अपने पापा से बेहद बेबाकी से पूछा था कि अगर आपकी बेटी आपसे कहे  वह प्रेग्नेंट हैं तो आपका क्या रियेक्ट होगा? इसका जवाब देते हुए अनुराग जी कहते है कि 'मैं उसे एक्सेप्ट करूंगा,  और मेरी बेटी जो भी  करेगी मैं उसमें उसका साथ दूंगा, मैं कहूंगा कि उसके लिए आपको एक कीमत देनी होती है, लेकिन फिर भी मैं आपके साथ रहूंगा|

 

More Read it : 

"Big Boss" सीजन 15 में दिखने वाली हैं अंकिता लोखंडे

स्वयंवर रचाने के लिए तैयार हैं ARSHI KHAN

क्या आप जानते हैं इनके असली नाम 'क्राइम पेट्रोल' में बेहद पॉपुलर हैं

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग हुई ख़तम,

For More Entertainment: https://youtu.be/Rj-MZ_aOcHQ

 

Comments