Birthday Special: आनंदी बन जीता था दर्शकों का दिल देखें बोल्ड तस्वीरें

 

अविका गौर
टीवी पर आनंदी का किरदार निभाकर अविका ने दर्शकों के दिल में अलग ही जगह बना ली थी और आज भी वह बेहद मशहूर है आज वह अपना 24th जन्मदिन मना रही है बता दें की अविका गौर ने बालिका वधू में छोटी आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में अपना नाम कमाया था। उसके बाद अविका को ससुराल सिमर का सीरियल में देखा गया था जिसमें उनकी को-स्टार दीपिका कक्कड़ थी। लेकिन अविका को इस सीरियल में भी दीपिका से ज्यादा पसंद किया गया था।
उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस से कहा की आप मुझे गिफ्ट ना भेजें बल्कि फंड मैं दान करें उनके इस फैसले की उनके फैंन काफी तारीफ कर रहे हैं।

उनके जन्मदिन के मौके पर हम उन से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं

अविका गौर

 
अविका ने 'ससुराल सिमर का' मैं भी पत्नी का किरदार निभाया था जिसमें मनीष रायसिंघन उनके अपोजिट रोल में थे फेंस को इन दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई और अफवाह भी उड़ने लगी थी की यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं यहां तक की यह भी बोला गया था कि इन दोनों का एक सीक्रेट बेबी भी है। उन्होंने यह बात सबसे छुपा रखी है, इस बात पर अविका ने कहा था कि 'यह नामुमकिन है हमारा सीक्रेट बच्चा है यह कई आर्टिकल में लिखा गया है मगर ऐसा कुछ नहीं है हालांकि मनीष उनके बेहद करीबी दोस्त हैं उन्होंने 13 साल की उम्र से अब तक मेरा साथ दिया है वह मेरे बहुत ही करीबी दोस्त है मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा वह मुझ से 18 साल बड़े हैं मेरे पिता से थोड़े से ही छोटे हैं ऐसे में यह सारी बातें एकदम बकवास है।'

गजब है अविका का ट्रांसफॉरमेशन

अविका गौर

बता दें कि अविका बचपन में काफी गोल मटोल थी, लेकिन समय के साथ-साथ उन्होंने अपने अंदर काफी सारे बदलाव किए उन्होंने वजन कम किया और अब वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आती है आए दिन अविका की कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती रहती है।

अविका अक्सर अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद के साथ फोटो शेयर करती रहती है, कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था। मिलिंद रियलिटी शो रोडीज में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं।

 

More Read it : 

अनुराग कश्यप को मिली बेटी की पहली कमाई से ट्रीट 

काफी संस्कारी हैं रणदीप हुड्डा के पेट डॉग देखे ये ख़ूबसूरत तस्वीर

बिहार के पूर्व DGP ने अपने 'औकात' के बयान पर मांगी माफ़ी। 

जब विक्की कौशल ने सलमान खान के सामने ही कर दिया कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रोपोज़ 

For More Entertainment: https://youtu.be/zr5z-4T80Us

 

Comments